नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के चुनाव प्रचार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।अरविंद केजरीवाल को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़े के बयान पर आम आदमी पार्टी की कड़ी प्रतिक्रिया आई है। AAP नेता संजय सिंह ने भाजपा द्वारा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ‘आतंकी’ बताए जाने पर कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है, यहां केंद्र सरकार बैठी है। चुनाव आयोग भी यही है। ऐसे में कैसे केंद्रीय मंत्री ऐसी भाषा का इस्तेमाल करता सकते हैं? उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल आतंकी हैं तो भाजपा उन्हें गिरफ्तार करके दिखाए।

अराजकतावादी और आतंकवादी में ज्यादा अंतर नहीं : प्रकाश जावड़ेकर

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री और दिल्ली के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने पत्रकार वार्ता के दौरान अरविंद केजरीवाल के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि अराजकतावादी और आतंकवादी में ज्यादा अंतर नहीं है। केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल खुद को एक निर्दोष चेहरा बना रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या वह आतंकवादी हैं। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल खुद अराजक कह चुके हैं। बता दें कि पश्चिमी दिल्ली से लोकसभा सांसद प्रवेश वर्मा ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए आतंकी कहा था।

वहीं, इससे पहले रविवार को अपने संबोधन में केंद्रीय मंत्री व दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि आम आदमी पार्टी (आप) व कांग्रेस पार्टी दिल्ली का माहौल खराब करने में तुली है। जो पार्टी सेना के शौर्य पर सवाल कर सकती है उससे देशभक्ति की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

AAP ने शाहीन बाग विरोध का समर्थन करते हुए यह साबित कर दिया है कि देश या दिल्ली की सुरक्षा उनके लिए मायने नहीं रखती है। वे जंगपुरा विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी सरदार इमप्रीत सिंह बख्शी के समर्थन में चकमा समुदाय सम्मेलन व नई दिल्ली से सुनील यादव के समर्थन में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। उन्होंने उपस्थित लोगों से पार्टी के पक्ष में अधिक से अधिक वोट देकर जिताने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि आप एक सदस्यीय पार्टी है, जबकि भाजपा एक परिवार है। इसके लिए आम लोगों की समस्याओं का समाधान करना ही प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *