नई दिल्ली। भारत की टीम अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलने वाली है. उस मैच का फैन्स और क्रिकेट पंडित बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले भारत के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने भारतीय प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. स्टार स्पोट्र्स के शो में पार्थिव ने अपने पंसद के 11 खिलाडिय़ों का ऐलान किया है जिसे वो चाहते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उतरे. पार्थिव ने ओपनर के तौर पर केएल राहुल और रोहित शर्मा को चुना है. दोनों के बारे में पार्थिव ने कहा कि, वर्तमान में दोनों खिलाड़ी शानदार फॉर्म में हैं और ओपनर के तौर पर विरोधी टीमों के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं. बता दें कि आईपीएल में केएल राहुल जबरदस्त बल्लेबाजी फ़ॉर्म में दिखे हैं. यही नहीं इंग्लैंड के खिलाफ वार्मअप मैच में भी राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली थी.
इसके अलावा पार्थिव ने तीसरे नंबर पर कोहली को रखा है. चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव पार्थिव के पसंद बने हैं. अपनी प्लेइंग इलेवन में पार्थिव ने हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा को बतौर ऑलराउंड टीम में जगह दी है. इसके अलावा उन्होंने शार्दुल औऱ भुवनेश्वर कुमार में से किसी एक को प्लेइंग इलेवन में रखने की वकालत की है.

पार्थिव ने कहा कि, ‘मुझे यकीन है कि विराट अपनी प्लेइंग इलेवन को जानतें होंगे और शायद नाम नहीं, लेकिन मुझे यकीन है कि वह जानते है कि वह किस संयोजन के साथ जाना चाहते हैं, मेरे लिए, सवाल यह होगा कि क्या आप प्लेइंग इलेवन में भुवनेश्वर कुमार या शार्दुल ठाकुर से से किसके साथ जाना चाहेंगे.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here