नईदिल्ली। नामीबिया ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से स्कॉटलैंड को आईसीसी टी20 विश्व कप के ग्रुप दो मैच में बुधवार को 20 ओवर में आठ विकेट पर 109 रन के मामूली स्कोर पर रोक दिया और फिर 19.1 ओवर में छह विकेट पर 115 रन बनाकर जीत और दो अंक हासिल कर लिए।

रुबेन ट्रमपेलमैन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में मात्र 17 रन देकर तीन विकेट झटके जबकि जान फ़्रीलिंक ने चार ओवर में मात्र 10 रन देकर दो विकेट हासिल किये। स्कॉटलैंड की तरफ से माइकल लिस्क ने 27 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की मदद से सर्वाधिक 44 रन बनाये। लिस्क को जेजे स्मिट ने बोल्ड किया। क्रिस ग्रीव्स ने 32 गेंदों में दो चौकों के सहारे 25 रन बनाये। दोनों ने छठे विकेट के लिए 36 रन की साझेदारी की जिसके कारण ही स्कॉटलैंड 100 के पार पहुंच सका। ओपनर मैथ्यू क्रॉस ने 33 गेंदों में एक चौके के सहारे 19 रन का योगदान दिया।

पहले ओवर में तीन विकेट गंवाने के बाद स्कॉटलैंड ने सराहनीय वापसी की और स्कोर को 109 पहुंचाया। रुबेन ट्रमपेलमैन ने अपने पहले ओवर में स्कॉटलैंड के शीर्ष तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए ओपनर क्रैग विलियम्स ने 29 गेंदों में एक छक्के की मदद से 23 रन और स्मिट ने 23 गेंदों पर दो चौकों और दो छक्कों की मदद से 32 रन बनाये। डेविड वीज ने 14 गेंदों में एक छक्के के सहारे 16 रन बनाये। ट्रमपेलमैन को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here