इंदौर. यहां दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म छपाक के शुक्रवार को रिलीज होने के साथ ही कहीं विरोध के स्वर सुनाई दिए तो कहीं समर्थन में पोस्टर लहराए गए। सुबह सपना संगीता स्थित आइनॉक्स टॉकीज के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फिल्म का बहिष्कार करते हुए बैन लगाने की मांग की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने दीपिका के पोस्टर जलाए। वहीं कांग्रेसी फिल्म के समर्थन में उतरे और पतंग उड़ाई। फिल्म छपाक को एक दिन पहले ही कमलनाथ सरकार टैक्स फ्री कर चुकी है। भाजपा कार्यकर्ता दीपिका के जेएनयू में जाने और सीएए का विरोध करने पर दीपिका से नाराज हैं।

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा नगर अध्यक्ष राजेश शिरोडकर की अगुवाई में सुबह बड़ी संख्या में भाजपा सपना संगीता स्थित थियेटर पहुंचे और अपना विरोध दर्ज करवाया। शिरोडकर ने कहा कि दीपिका पादुकोण, कन्हैया कुमार जैसे लोगों के साथ मंच साझा करती हैं। इसलिए ऐसी अभिनेत्री की फिल्मों का हम बहिष्कार कर रहे हैं। फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर इन्होंने दीपिका पादुकोण और फिल्म के पोस्टर भी जलाए।

कांग्रेस ने समर्थन में उड़ाई पतंग
दूसरी ओर, इंदौर में ही कांग्रेसियों ने फिल्म का समर्थन किया और इस दौरान उन्होंने पतंग बांटी और उड़ाई भी। सीएए के विरोध और फिल्म के समर्थन में कांग्रेसी 10 हजार पतंग बांटेंगे। कांग्रेसियों के अनुसार एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। फिल्म की मूल भावना और कहानी के लिए कमलनाथ सरकार ने प्रदेश में इसे टैक्स फ्री किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *