मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रतिज्ञा ले कार्यकर्ता

Tatpar 6/Jan/2014

रायपुर। मुख्यमंत्री रमन सिंह ने आम चुनाव के मद्देनजर राज्य की सभी 11 सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से तैयार रहने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि वह विधानसभा चुनाव में मिली सफलता से बाहर निकल लोकसभा चुनाव में आने वाली चुनौतियों का सामना करने को तैयार रहें। भाजपा मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित हुए रमन सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में छोड़ा सा वक्त रह गया है और हमें अभी से तैयारियां शुरू कर देनी चाहिए। बैठक में राज्य के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस के कुशासन को उखाड़ कर नरेंद्र मोदी को अगला प्रधानमंत्री बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रतिज्ञा लेनी चाहिए। इसके लिए प्रदेश की कल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना होगा।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष और गृह मंत्री रामसेवक ने कहा कि भाजपा को विधानसभा चुनाव में आदिवासी क्षेत्र सरगुजा और बस्तर में हार का पराजय करना पड़ा, परंतु पार्टी सरकार बनाने में कामयाब रही। हमें इन क्षेत्रों पर खास ध्यान रखकर रणनीति बनानी होगी, जिससे हम राज्य की सभी विजय हासिल कर सकें।

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने 2009 में हुए लोकसभा चुनाव में 11 में से 10 सीटें जीती थी।